डिजिटल विज्ञापन - Ad
चौमूँ आस-पासताजा समाचार

कैसे चले इन राहों पर… राहगीर व वाहन चालक हो रहे परेशान..!

सड़क के बीच बने गड्ढे, आमजन के लिए बनी "दुविधा"

कैसे चले इन राहों पर… राहगीर व वाहन चालक हो रहे परेशान..!

 

पानी की पाइप लाइन डालने के चक्कर में सड़क की खुदाई करके “भूल”  गए जलदाय विभाग के जिम्मेदार..!

 

सड़क के बीच बने गड्ढे, आमजन के लिए बनी “दुविधा”

जलदाय विभाग की लापरवाही आमजन पर पड़ रही हैं भारी

 

जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों ने मूंदी आंखें

जलदाय विभाग की जेईएन ज्योति सैनी का बयान:-
मैं कल मामले की जानकारी करवाती हूं।

चौमूं। शहर के मुख्य बाजार के पास स्थित एक कॉलोनी में करीब 8 दिन पूर्व जलदाय विभाग द्वारा पानी की पाइप लाइन डालने का काम सुचारू किया गया था। इसी को लेकर जलदाय विभाग के कर्मचारियों द्वारा पानी की पाइप लाइन डाली गई। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों की लापरवाही के कारण खोदी हुई सड़क की मरम्मत करना भूल गये। जिससे वाहन चालको एवं आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जलदाय विभाग द्वारा लोगों को पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए पानी की पाइप लाइन डाली गई हैं, लेकिन स्वयं की लापरवाही के कारण यह सड़क की खुदाई करके “भूल जाना” आमजन के लिए “दुविधा” बन गई। इसी को लेकर स्थानीय व्यापारियों ने भी नाराजगी जताई है। करीब 8 दिन पहले शहर के मुख्य बाजार स्थित धनजी की गली के सामने से होते हुए कसाईयों की मोरी की तरफ जाने वाले मार्ग के बीच पानी की पाइप लाइन डालने के लिए सड़क के बीचों-बीच खुदाई कार्य किया गया और सड़क की खुदाई करके पानी की पाइप लाइन हाथों-हाथ डाल दी गई। लेकिन करीब 8 दिन बीत जाने के बाद भी जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है। और 8 दिन बाद भी सड़क की खुदाई के मरम्मत कार्य को ठीक नहीं किया गया है। जिससे कई वाहन चालक चोटिल भी हो चुके हैं।

व्यापारियों ने जताई नाराजगी—

शहर के मुख्य बाजार स्थित धनजी की गली के पास से गुजर रही पानी की पाइप लाइन डालने को लेकर जो काम शुरू किया गया था, उसको अभी तक पूरा नहीं किया गया। जिसको लेकर स्थानीय व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई है।
वहीं इस मामले को लेकर व्यापारी सुनील तंवर का कहना है कि पानी की पाइप लाइन डालने का काम किया गया था, लेकिन करीब आठ से दस दिन गुजर जाने के बाद भी पानी की पाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़क के बीचों-बीच गड्ढे बने हुए हैं। जिससे वाहन चालकों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।और यहां से पैदल गुजरने वाले राहगीरों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

पानी बना लोगों की सुविधा, लेकिन टूटी सड़क बनी “दुविधा” —-

शहर में लोगों की सुविधा के लिए एक पाइप लाइन डालने का काम सुचारू किया गया, लेकिन पानी की पाइप लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क आमजन के लिए “दुविधा” बन रही है। क्योंकि पानी की पाइप लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क की मरम्मत नहीं करने के कारण सड़क पर गड्ढे हो गए और जगह-जगह पत्थरों के ढेर लगे हुए है। हालांकि इसको लेकर कई वाहन चालक चोटिल भी हो चुके हैं। और कई बार बड़ा हादसा होने से भी टल गया है। इसे साफ तौर पर जाहिर होता है कि जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है।

जलदाय विभाग के जिम्मेदारों ने मूंदी आंखें—

शहर के मुख्य बाजार स्थित नया बाजार जाने वाले मार्ग पर जलदाय विभाग द्वारा पानी की पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की खुदाई की गई थी। इसके बाद जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारियों ने अपना काम करने के बाद पाइप लाइन डालकर सड़क को वापस ठीक करना भूल गए। जिससे कई बार बड़ा हादसा होने से टला है। इसको लेकर व्यापारियों ने भी नाराजगी जताई है करीब 8 से 10 दिन का समय गुजर गया। इसके बावजूद भी जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की आंखें मूंदी हुई है। और जलदाय विभाग की जिम्मेदार अधिकारी जेईएन ज्योति सैनी ने मामले की जानकारी करवाने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया। जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही सामने आ रही है।

इनका कहना है कि—

पानी की पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की खुदाई की गई थी। सड़क को ठीक किया या नहीं, मैं कल मामले की जानकारी करवाती हूं
ज्योति सैनी, जेईएन जलदाय विभाग चौमूं

Join -चौमूं की छोटी-बड़ी खबरें देखने के लिए चौमूं सिटी न्यूज़ - ब्रेकिंग न्यूज़, टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें -
डिजिटल विज्ञापन - Ad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker